Gold Smuggling In Undergarments: हैदराबाद एयरपोर्ट पर एक महिला को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाश ली गई तो उसके हेयर बैंड में छिपा हुआ सोना निकला। जिसके बाद दो और महिलाओं की तलाशी ली गई तो वहाँ मौजूद कस्टम अधिकारी और स्टाफ दंग रह गए। दरअसल, उन महिलाओं ने अपनी ब्रा-पेंटी में सोना छिपाकर रखा हुआ था। लेकिन वो कस्टम अधिकारियों की आंखों से बच नहीं सकीं। चलिए बताते हैं आपको पूरा मजरा।

दुबई से आने वाली फ्लाइट के यात्रियों की जांच के दौरान कस्टम अधिकारी को एक महिला पर शक हुआ जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई, उसके हेयर बैंड में चिपका हुआ सोना निकला। इसके बाद दो और महिलाओं की तलाशी ली गई तो उनकी ब्रा और पेंटी में छिपा सोना बरामद हुआ। इन तीनों महिलाओं को सोने की तस्करी के आरोप में हैदराबाद कस्टम ने गिरफ्तार कर लिया। बता दें, जब्त किए गए सोने की कीमत 1 करोड़ 72 लाख रुपये आंकी जा रही है और वजन 3283 ग्राम है।

 हैदराबाद कस्टम ने महिलाओं के अलावा कुवैत से आए 2 पुरुष यात्रियों को भी गिरफ्तार किया है, जो दो सोने की छड़ें, बटन और उनके चेक-इन बैगेज के अंदर छिपाकर ला रहे थे। इन सब का वजन 855 ग्राम हैं। दरअसल, हैदराबाद कस्टम को एयरपोर्ट पर स्मगलिंग की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद ये कार्यवाही की गई जिसमें बड़ी मात्रा में सोने चांदी के सामान पकड़े गए।