इन दिनों ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर एरोटिक वेब सीरीज की बाढ़ सी आगई है, एक से बढ़कर एक बोल्ड सीरीज देखने को मिल जाएगी। ऐसे ही एक वेब सीरीज है ‘कविता भाभी’ जो कोविड काल के दौरान रिलीज हुई थी और उसमें मेन लीड का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कविता राधेश्याम ने अश्लीलता के सारे रिकार्ड तोड़ दिए। कविता भाभी एक एरोटिक ड्रामा है जिसकी गिनती सबसे बोल्ड वेब सीरीज में होती है। यही नहीं कोरोना के समय एशिया में सबसे अधिक देखी जाने वाली वेब सीरीज के रूप में सामने आई थी।

कविता भाभी के अभी तक तीन पार्ट आ चुके हैं और हर पार्ट एक से बढ़कर बोल्ड है। कविता भाभी की बोल्डनेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिना ईयर फोन लगाए या बिना कमरे का दरवाजा बंद किए इसे अप देख ही नहीं सकते। इसमें सीन्स के साथ डायलॉग भी बेहद उत्तेजक रखे गए हैं। इस सीरीज में कविता नामक शादीशुदा, जवान और सेक्सी महिला को दिखाया गया है, जो अपने पति को छोड़कर सबसे संबंध बनाने के लिए तत्पर रहती है।

सीरीज की मेन एक्ट्रेस कविता राधेश्याम जितनी हॉट परदे पर दिखती हैं उतनी ही हॉट असल जिंदगी में भी हैं। इस सीरीज के जरिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं।