Viral Love Story: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लव स्टोरी बेहद छाई हुई है। जिसमें अपने प्यार को टूटता हुआ देख इकरा नाम की मुस्लिम लड़की ने अपनी मर्जी से हिंदू लड़के राहुल वर्मा से शादी रचा ली। दोनों के बेच प्रेम-संबंध करीब 3 साल से चल रहा है लेकिन वे बालिग होने का इंतजार कर रहे थे। बालिग होने के बाद उन्होंने रीति रिवाज से गायत्री परिवार मंदिर में जाकर शादी कर ली। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला।

दरअसल, राजस्थान के जोधपुर की रहने वाली इकरा को अपने घर के पास में रिश्तेदारी में मंदसौर से आए राहुल से प्यार गो गया। दोनों के बीच लव स्टोरी 3 साल से चल रहे थी जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला ले लिया। राहुल के घर वाले तो तैयार हो गए लेकिन इकरा के घर वालों ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिसके बाद इकरा भागकर उदयपुर चली गई वहाँ दोनों ने शादी के पेपर बनवाए फिर मंदसौर आकर पुलिस थाने में कागज जमा कर गायत्री परिवार मंदिर में शादी कर ली।

शादी से पहले इकरा का पवित्रीकरण किया गया फिर उसे हिंदू धर्म की दीक्षा दी गई जिसके बाद में दोनों की शादी करवाई गई। शादी करके इकरा राहुल और उसके परिवार के साथ बेहद खुशहाल जीवन जी रही है। साथ ही दोनों ने इकरा के परिवार वालों से खतरा जताते हुए सुरक्षा की मांग की है।