Surya Nakshatra Parivartan 2022: ग्रहों के स्वामी सूर्य अब आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश कर गए हैं। आर्द्रा नक्षत्र राहू का नक्षत्र माना जाता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य देव ने 22 जून को नक्षत्र बदला है और वह 6 जुलाई 2022 तक इसी नक्षत्र में रहेंगे। गौर करने वाली बात यह है की इस दौरान तीन राशियों पर सूर्य देव की कृपा जमकर बरसेगी। इस समय में भगवान विष्णु और महादेव की पूजा-अर्चना करनी चाहिए। ऐसा करना आपके लिए फलदायक साबित हो सकता है।

मिथुन राशि- सूर्य देव का आर्द्रा नक्षत्र में आने के बाद मिथुन राशि वालों पर आशीर्वाद रहेगा । इन लोगों की आर्थिक स्तिथि मजबूत होगी सारे काम पूरे होंगें। जगह बदलने की संभावना है।

कन्या राशि- आर्द्रा नक्षत्र में सूर्य देव कन्या राशि वालों को फल देंगें। सरकारी नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है। जुलाई में अच्छी खबर मिलेगी।

सिंह राशि- साइ राशि वालों के लिए सूर्य देव का आर्द्रा नक्षत्र में आना हितकारी साबित होगा। रुके हुए काम बनेंगे और भाग्य सूर्य की तरफ चमकेगा। निवेश में फायदा मिलेगा।

वृश्चिक राशि- आर्थिक स्तिथि सुधरेगी, विवाह की चर्चाओं को बल मिलेगा, मन में चल रही उलझने खत्म होंगी। इसके अलावा करियर में बड़ी उपलब्धि हाथ लगेगी।