Romance Gone Wrong: किसी भी कपल का रिश्ता इमोशन के साथ-साथ रोमांटिक लव लाइफ पर भी निर्भर करता है। वैसे तो रोमांस का उम्र से कोई तालुक नही। किसी भी उम्र के कपल के बीच निजी पलों का होना आम बात है। हालांकि ये आम धारणा है कि जवान लोग ही आपस में इंटीमेट होते हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही चौका देने वाली घटना जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को अपनी वाइफ के साथ निजी पल बिताना इतना भारी पड़ गया की उन्हे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

जब इस शख्स को अस्पताल में लाया गया तो उनकी हालत खराब थी डॉक्टर्स को तुरंत उनकी सर्जरी करनी पड़ी। उनके यूरेथा से खून बह रहा था और प्राइवेट पार्ट फूलकर बैगनी रंग का हो गया था। होश में आने के बाद उन्होंने बताया की पत्नी के साथ रोमांस करते हुए वो अधिक ऐक्साइटिड हो गया था। डॉक्टर्स की माने तो रोमांस करते हुए शख्स का प्राइवेट पार्ट शायद पत्नी के प्यूबिक बोन से टकरा गया था। जिसके बाद कपल को चटकने की आवाज आई और भयंकर दर्द होने लगा।

इंडोनेशिया के जावा में रहने वाले इस शख्स की मेडिकल कंडीशन को मेडिकल जर्नल में शामिल किया गया है। आपको बता दें मेडिकल जर्नल में दुनिया के यूनिक केस दर्ज किए जाते हैं। इस शख्स की सर्जरी दो घंटे तक चली जिसमें प्राइवेट पार्ट का ऊपरी हिस्सा हटाना पड़ा। पांच दिन तक अस्पताल में ऐडमिट होने के बाद शख्स को छुट्टी दी गई।