Ritesh vs Rakhi Sawant: राखी सावंत और उनके एक्स हसबैंड के बीच नई जंग छिड़ चुकी है। आशिवारा पुलिस थाने पहुंच एक्स-हस्बैंड रितेश पर उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करने का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर दावा करने के बाद राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के लिए भी दौरा किया। उन्होंने शिकायत की है कि उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट और ऑनलाइन भुगतान के तरीके कथित तौर पर उसके पूर्व पति रितेश द्वारा हैक कर लिए गए थे। वहीं, रितेश सिंह ने एक इंटरव्यू में उनके दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।

राखी सावंत ने अपने पूर्व पति रितेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनका फेसबुक, इंस्टाग्राम और जीमेल अकाउंट हैक कर लिया था। राखी ने आगे ये भी दावा किया कि रितेश उन्हें बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं और उनके सारे सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक कर लिए हैं।

इसके जवाब में रितेश ने कहा कि मैं उनके आरोपों का जवाब कानूनी तरीके से दूंगा। सिचुएशन एकदम क्लियर है। मैं उन पर करोड़ों रुपये बहा रहा था। उस वक्त वो पैसे लेने में राखी को कोई दिक्कत नहीं थी। जब मैंने उन पर पैसे खर्च करने बंद कर दिए तो उन्होंने मुझ पर इस तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिए।