Mole Meaning on These Body Parts: शरीर पर तिल होना आम बात है, किसी के शरीर पर बहुत अधिक तिल होते हैं किसी के शरीर पर कम तिल होते हैं। ऐसा माना जाता है कि शरीर के तिल आपकी पर्सनैलिटी के बारे में काफी कुछ कहते हैं। हो सकता है आपको इस पर यकीन ना आए लेकिन जब आप आजमा कर देखेंगे तो आपको जरूर समझ आएगा। हर तिल का अपना मतलब होता है, पुराने समय में दादी-नानी तिल देखकर इंसान के बारे में काफी कुछ बता दिया करते थे।

तिल को लोग खूबसूरती के अलावा किस्मत से भी जोड़ते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कैसे शरीर के इन 5 अलग-अलग हिस्सों में तिल वाले लोग होते हैं कितने भाग्यशाली। दाईं आँख पर तिल वाले लोग प्यार के मामले में नाजुक होते हैं। ये लोग दूसरों पर ज्यादा निर्भर रहते हैं। होंठ पर तिल: दाहिनी होंठ पर तिल वाले लोगों को सफलता आसानी से मिल जाती है ,वहीं बाएं होंठ पर तिल वाले लोग कामुक स्वभाव के होते हैं।

अंगूठे पर तिल वाले लोग बुद्धिमान होते हैं। तर्जनी उंगली पर तिल वाले लोगों के पास पैसा हो सकता है, लेकिन उनके दुश्मन भी होते हैं। बाएं गाल पर तिल वाले लोग जीवन में काफी कुछ करना चाहते हैं। ये दिमाग के भी तेज होते हैं।