Chandra Grahan 2022: जैसा कि हम जानते है कि भारत मे ग्रहण को लेकर लोगो की अलग अलग मान्यताए है। ग्रहण को धार्मिक भावनाओ के साथ जोड़ा जाता है। माना जाता है कुछ लोगो पर ग्रहण का सकारात्मक असर होता है और कुछ लोगो पर नकारात्मक असर होता है। इस लेख के माध्यम से हम आपको साल 2022 के पहले चन्द्र ग्रहण जो कि से जुड़ी कुछ ऐसी ही शुभ अशुभ जानकारियो के बारे मे बता रहे है। यह ग्रहण 16 मई 2022 को सोमवार के दिन पड़ रहा है। चन्द्र ग्रहण का तीन  राशियो पर बहुत शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। वह तीन राशियाँ है मेष, घनु और सिंह।

इन राशि वालो के जीवन मे चार चाँद लग जाएंगे। हालांकि भारत मे चन्द्र ग्रहण नही दिखाई देगा लेकिन फिर इसका प्रभाव राशियो पर दिखाई देगा। 16 मई 2022 को लगने वाला चन्द्र ग्रहण वृश्चिक राशि मे लग रहा है और इस दिन विशाखा नक्षत्र भी है।

मेष राशि वालो के जीवन मे करियर, धन प्राप्ति और व्यापार के अच्छे योग बन रहे है। सिंह राशि वाले लोगो को प्रोमोशन मिल सकता है, आय के साधन बढेंगे, कोई बिगड़ा काम बनने की संभावना है, दाम्पत्य जीवन मे सुधार आ सकता है और विवाह के योग भी बन रहे है। धनु राशि वाले लोगो के तरक्की के रास्ते खुलेंगे, व्यापारियो को लाभ हो सकता है और विवाह भी तय हो सकता है।