Kaun Banega Crorepati-14- क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों छोटे पर्दे पर खूब धूम मचा रहा है। छोटे बच्चों से लकेर बड़ों के बीच इसकी लोकप्रियता बढ़ती रहती है। हाल ही में बिहार से आईं हाउस वाइफ रजनी मिश्रा ने अपनी सादगी और हाजिर जवाबी से सबको चौंका दिया। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने वो एक के बाद एक सवालों के धड़ाधड़ जवाब देती जा रही है लेकिन 75 लाख के सवाल पर जाकर वो अटक गई। जिसके बाद उन्होंने शो को क्विट कर दिया।   

बिहार के आरा से आई रजनी एक हाउस वाइफ हैं उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी। जिसके बाद उन्हे लगा की उनका पढ़ने का और टीचर बनने का सपना सब खत्म हो जाएगा। लेकिन उनको पति और ससुराल वाले सपोर्टिव मिल गए। उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की और सीटेट का एक्जाम पास कर लिया।

हॉट सीट पर पहुंचने के बाद रजनी एक के बाद सवालों के सही जवाब देती जा रही थी। 50 लाख जीतने के बाद जब वो 75 लाख के सवाल पर पहुंची तो अटक गई। सवाल था, ‘किस शहर की लेबोरेटरी में मंकी पाक्स का पहला मामला सामने आया था’, सही जवाब था कोपनहेगन। लेकिन लाइफ लाइन का इस्तेमाल करने के बाद भी वो सही जवाब नहीं बता पाई और शो क्विट कर 50 लाख ले गईं।