Kacha Soot Upay: हर कोई एक अच्छा जीवन जीना चाहता है और उसके लिए जी जान से मेहनत भी करता है। कुछ लोगों को सफलता आसानी से मिल जाती है वहीं कुछ लोगों को इसके लिए काफी जतन करने पड़ते हैं। अगर आपके सामने भी ऐसी स्तिथि है तो हम आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके बेहद काम आएंगें। कच्चे सूत के ये उपाय आपके करियर, बिजनेस में तरक्की के रास्ते खोलेंगे। कच्चा सूत हिन्दू धर्म में बहुत ही पवित्र माना जाता है। चलिये जानते हैं उपाय।

-अगर आपके ऊपर शनि महाराज की साढ़ेसाती चल रही है तो उससे निजात पाने के लिए शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के चारों ओर 7 बार कच्चा सूत लपेटते हुए शनि देव के एकाक्षरी मंत्र ‘ऊँ शं शनैश्चाराय नमः’ का जाप करें। ऐसा करने से कुछ ही दिन में आपको सकारात्मक परिणाम दिखने लगेंगे।

-अगर आपके काम बनते-बनते रह जाते हैं या बहुत कोशिश करने के बाद भी काम नहीं बनते तो बुधवार के दिन गणेश जी की पूजा करें और फिर एक कच्चा सूत लेकर अपनी मनोकामना या काम को बोलते हुए उसमें सात गांठ लगा लें और फिर भगवान गणेश के चरणों में रख दें। अगले दिन इसे पर्स में इसे रख लें। ऐसा करने से बिगड़े काम बनने लगेंगे।

-अगर बिजनेस में मुनाफा नहीं हो रहा तो ऐसे में कच्चे सूत को केसर के रंग से रंगकर उस जगह पर रख दें जहां से आप बिजनेस करते हैं। इससे व्यापार मे तरक्की के योग बनने लगेंगे।