बॉलीवुड की जानी-मानी और सिज़लिंग अदाकारा जान्हवी कपूर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं। जान्हवी अपनी बोल्डनेस और चुलबुले पन के लिए भी जानी जाती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की जान्हवी अपनी पहली डेट पर बुरी तरह डर गईं थीं। श्री देवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने 2018 में आईं फिल्म धडक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जान्हवी फिलहाल खुद को सिंगल बताती हैं, लेकिन उनका नाम उनके बचपन के दोस्त अक्षत रंजन के साथ जुड़ चुका है।

जान्हवी कपूर ने अपनी पहली डेट का खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि जब वह एक्टिंग की पढ़ाई लॉस एंजलिस में कर रहीं थी तब वहाँ अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गईं थीं। उस डेट के दौरान जान्हवी के साथ ऐसा वाक्या हुआ की वह हैरान रह गईं। जान्हवी का नाम अक्षत के अलावा रोहन जोरा के साथ भी जुड़ चुका है।

जान्हवी उस डेट से इतना दर गईं की उसके बाद से वह किसी डेट पर जाने से डरने लगीं। दरअसल, उस समय के बॉयफ्रेंड के जान्हवी के सामने कुछ गलत डिमांड रख दी। जिससे वह बुरी तरह नर्वस हो गईं और उन्हे वहाँ से भाग जाना ही ठीक लगा। फ्यूचर में डेट करने को लेकर उन्होंने साफ कर दिया की वह सोच-समझकर ही कदम उठायेंगी। इन दिनों जान्हवी का नाम ओरहान के साथ जुड़ रहा है, दोनों की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं।