ये किसी ने कभी नहीं सोचा होगा कि मैसेजिंग WhatsApp आपको कभी लोन भी दे सकता है। जी हां, WhatsApp ने अपने यूजर्स को लोन देने की सर्विस शुरू कर दी है। इसकी सबसे खास बात तो ये है कि ये इंस्टैंट लोन आपको 30 सेकेंड के भीतर ही मिल जाएगा। हैं ना चौंकाने वाली खबर ? तो चलिए जान लेते हैं कि आखिर ये इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप आपको चुटकियों में लोन कैसे दे सकता है। दरअसल, फाइनेंशियल वेलनेस प्लेटफॉर्म CASHe ने वॉट्सऐप पर इसे अपने एआई चैट फीचर के द्वारा जारी किया है,

सबसे अधिक शॉक करने वाली बात तो ये है कि अगर कोई भी यूजर लोन लेना चाहता है तो इसके लिए उसको किसी भी डॉक्यूमेंट को देने की जरूरत नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फीचर ग्राहकों के इनपुट को मैच करने के बाद ऑटोमैटिकली केवाईसी को चेक करता है। कस्टमर को वेरिफायड करने के बात बताता है कि उसे कितना लोन मिल सकता है।

वहीं, वॉट्सऐप यूजर्स केवल +91 80975 53191 नंबर सेव करके CASHe को यूज करने के बाद तुरंत लोन पा सकेंगे। इसके लिए आपको सेव किए गए नंबर पर HI टाइप करके मैसेज भेजना होगा। संदेश पहुंचते ही प्री-अप्रूव्ड लोन मिल जाएगा। आपको ये जानना जरूरी है कि ये सुविधा सिर्फ पेड कस्टमर्स के लिए मान्य है।