Green Salwar Suits for Mehndi-Sangeet: शादी पार्टी का सीजन चल रहा है, ऐसे में कई सारे फ़ंक्शन भी होते हैं। हर फ़ंक्शन के हिसाब से ड्रेस पहनने का ट्रेंड जोरों पर है। जहां हल्दी की रस्म के लिए पीले रंग का ड्रेस पहना जाता है वहीं मेहंदी के लिए हरे रंग के ड्रेस को तरजीह दी जाती है। हरे रंग के शेड्स में आज मार्केट में ढेरों वैरायटी के ड्रेस मौजूद हैं, लेकिन ऐथिनिक पहनना हो तो सूट का कोई तोड़ नहीं। हम इस आर्टिकल में नीचे बता रहे हैं हरे रंग में लेटेस्ट सूट डिजाइन जो आप ट्राई कर सकती हैं।

मेहंदी के हिसाब से मार्केट में एक से बढ़कर एक सूट पैटर्न मौजूद हैं। रेयान फैब्रिक में ग्रीन कलर के स्ट्रेट कुर्ते के साथ प्लाजो सेट बेहद डिमांड में हैं। इसमें आपको मैचिंग सेट या कॉन्ट्रास्ट में सेट मिल जाएगा। ग्रीन शरारा स्टाइल सलवार सूट देखने में काफी स्टाइलिश लुक देता है। इसमें वी नेक या स्ट्रिप शोल्डर कुर्ता ट्राई कर सकती हैं।

अगर आप सिम्पल लुक रखना चाहती हैं तो ग्रीन पैन्ट कुर्ता के साथ कॉन्ट्रास्ट में रेड दुपट्टा कैरी करिए, सबकी निगाह आप पर ही टिक जाएगी। संगीत या मेहंदी मे अगर आप हैवी लुक रखना चाहती हैं तो अनारकली कुर्ते के साथ पैंट अल बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। अब आप अपनी मन पसंद का कुर्ता सेट सेलेक्ट करके पार्टी में जलवे बिखेर सकती हैं।