आप भी जब किसी होटल या रेस्‍टोरेंट में खाने पीने जाते होंगें तो खाने के बाद वहां के वेटर को कुछ न कुछ इच्छानुसार टिप जरूर देते होंगें। कुछ ऐसा ही एक शख्स ने किया लेकिन हैरानी वाली बात यह है की शख्स 3 महीने बाद अपने टिप के पैसे वापस मांगने आ गया। एक शख्स ने रेस्‍टोरेंट में करीब 1000 का खाना खाया फिर वहां की महिला वेटर को 2 लाख रुपए से ज्‍यादा की टिप दी। टिप पाकर महिला वेटर भी खुश और उस ग्राहक की दरियादिली के चर्चे भी चारों तरफ खूब हुए।

तीन महीने बीत जाने के बाद कस्टमर का मूड घूम गया और उसने रेस्‍टोरेंट से टिप के पैसे वापस लेने के लिए चार्ज बैक क्लेम कर दिया। बस फिर क्या रेस्‍टोरेंट के मालिक ने उस कस्टमर के ऊपर ही मुकदमा कर दिया। बता दें यह मामला अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का है। वहाँ के एक कैफे में अल्‍फ्रेडो वेटर का काम करती हैं।

एरिक स्मिथ नाम के शख्स ने उस समय टिप देते हुए कहा था, वह ऑनलाइन चल रहे टिप्‍स फॉर जीसस (Tips for Jesus) मूवमेंट से काफी प्रभावित है। जिस वजह से उसने इतनी मोटी रकम टिप में दे दी। रेस्‍टोरेंट के मैनेजर जैकरी जैकबसन ने इस मामले में कहा, हमे लगा कोई सच में अच्‍छा काम करना चाहता है, लेकिन इस शख्‍स ने तीन महीने बाद ऐसी हरकत की है।