अगस्त के महीने से सावन, हरियाली और बरसात ही दिमाग में आता है लेकिन आज हम आपको बताएंगे इस महीने में जन्म लेने वालें लोगों के बारे में। वैसे तो हर महीने की अपनी खासियत है वैसे ही साल के आठवें महीने यानि अगस्त में जन्में लोग भी अपने आप में बहुत खूबियाँ रखते हैं। ऐस्ट्रोलॉजी के अनुसार इस माह में जन्में लोग स्वभाव से काफी बातूनी और जिद्दी किस्म के होते हैं। ये लोग सच बोलने और सच के साथ रहने में विश्वास रखते हैं। दूसरों की मदद करना और खर्च करना इनको अच्छा लगता है।

अगस्त में जन्में लोगों की बढ़ती उम्र के साथ इनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ती जाती है, इनकी लोकप्रियता की वजह से इनसे ईर्ष्या करने वालों की कमी भी नहीं होती। इन्हे अपनी प्रशंसा सुनना पसंद होता है। ये मेहनत करने से पीछे नहीं हटते साथ ही इनका भाग्य भी बखूबी इनका साथ देता है।

अगस्त में जन्में लोग प्राइवेसी पसंद होते हैं जल्दी से मित्र नहीं बनाते ना अपनी पर्सनल बातें किसी से कहते हैं। ये लोग प्रतिभावान होने के साथ-साथ हर मुश्किल को संभालना भी जानते हैं। इनकी लव लाइफ के बारे में बात करें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि इनसे बेहतर कमिटिड पार्टनर मिलना मुश्किल है। इनकी समझदारी इनकी लव लाइफ या मैरिड लाइफ को सफल बनाती है।