Cleaning Hacks: बाथरूम के पॉट पर पीले या भूरे दाग लग जाए तो वह बहुत ही भद्दे नजर आते हैं। इन्हें साफ करना भी किसी टास्क से कम नहीं होता है। ऐसे में हम आपके लिए कुछ वायरल हैक्स को लेकर आए हैं, जिन्हें आजमाकर आप प्रोफेशनल बाथरूम जैसी क्लीनिंग कर सकते हैं।

इन हैक्स को आजमाने के बाद आपका टाइम तो बचेगा ही इसके साथ ही आपका बाथरूम भी हमेशा चमकता रहेगा। आप चाहे तो कुछ बाथरूम क्लीनर को घर पर ही तैयार कर सकते हैं। इसके लिए आपको एक बर्तन में बेकिंग सोडा को डाल कर मिक्स करना होगा और इसके बाद इसमें थोड़ा सा डिश वॉश लिक्विड भी डालना होगा। इसके अलावा इसमें सफेद सिरका का भी इस्तेमाल किया जाता है। वही इसमें थोड़ा सा पानी डालकर इन सभी चीजों को अच्छे से मिला लें और इस घोल को आप हार्पिक की तरह यूज कर सकते हैं।

अगर आप वायरल हैक्स को आजमाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पॉट पर टेलकम पाउडर डालना होगा। यही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल हैक में ये भी बताया जा रहा है कि कोल्ड ड्रिंक को टॉयलेट पॉट की सफाई के लिए उपयोग में लाया जा सकता है। वहीं अगर व्हाट की प्लास्टिक सीट पर कोई निशान पड़ जाए तो इसके लिए टूथपेस्ट में बेकिंग सोडा को मिलाकर भी इसे यूज में ला सकते हैं।