Vastu Tips: शास्त्रों में बताया गया है कि आपकी भविष्य में होने वाली घटना के पहले ही कुछ संकेत आपको नजर आ जाते हैं। कहते हैं कि जब इंसान अपने घर से निकलते वक्त को चीजों को देख ले तो उसकी बंद किस्मत भी खुल जाती है।वहीं कुछ अशुभ संकेत भी होते हैं जो हमारे जीवन में आने वाली परेशानियों की ओर इशारा करते हैं। आइए जानते हैं कि वह कौन सी चीज है जिसे बाहर निकलने के बाद अगर देखा जाए तो हमारी किस्मत चमक सकती है।

मान्यता है कि घर से निकलते वक्त अगर आप कहीं उबलते हुए दूध को देखते हैं तो समझ जाइए की आपकी किस्मत चमकने वाली है और आपको जल्द ही बड़ी कामयाबी हासिल हो सकती है। ‌रास्ते में आपको मंदिर की घंटी की आवाज़ सुनाई देती है तो यह भी बेहद शुभ संकेत होता है। ऐसा होने पर समझ जाइए की भगवान ने आप की प्रार्थना सुन ली है और आपको जल्द ही व्यापार या नौकरी में पदोन्नति होने वाली है अगर आपकी नौकरी नहीं लगी है तो जल्दी आपकी नौकरी भी लग सकती है।

इसके अलावा अगर आप कहीं फूलों की माला देखते हैं तो यह भी बेहद शुभ संकेत की ओर इशारा करता है। इसका मतलब है कि अगर में कोई शुभ कार्य होने वाला है। रास्ते में अर्थी देखना भी काफी शुभ माना जाता है कहते हैं कि इसे देखना के जीवन में नए बदलाव ला सकता है और जो भी आप काम करने जा रहे हैं वह कार्य पूर्ण रुप से संपन्न होगा।