Anjali Arora Viral MMS: ‘कच्चा बादाम’ फ़ेम अंजली अरोड़ा तेजी से उभरती हुई आर्टिस्ट हैं जिनका चुलबुला पन सबको भाता है। इनदिनों अंजली एक वायरल अडल्ट वीडियो के लीक होने को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसको लेकर उन्होंने साफ कर दिया है की उस MMS में दिख रही लड़की वो नहीं हैं बल्कि उनका चेहरा इस्तेमाल करके उन्हे बदनाम किया जा रहा है। उधर अंजली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें उन्होंने रूस के वाकये का जिक्र करते हुए बताया है कि कैसे पैसे के लिए उन्होंने उस रात के लिए हाँ कहा था।

कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में एक टास्क के दौरान अंजली ने ये सीक्रेट शेयर करते हुए रिविल किया था कि जब वह रूस गई थी तब अपने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रूबल्स (रूस का करंसी) लेने के बदले उन्हे रात की एक पार्टी में जाना पड़ा था। उन्होंने ये भी कहा की वह कोई रिलेशनशिप नहीं था बस एक अट्रैक्शन था रिसेप्शनिस्ट के साथ।

अंजली ने आगे बताया, ये बात किसी दोस्त को भी नहीं पता थी। इस डार्क सीक्रेट को दुनिया के साथ शेयर कर अंजलि ने खुद को इस शो में सेव कर लिया था। बहरहाल, इन दिनों एक लीक वीडियो को लेकर हर तरफ हल्ला मचा हुआ है। अंजली ने बताया वीडियो की वजह से उनका माता-पिता को काफी कुछ सुनना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि उनके पापा ने पुलिस में इसको लेकर शिकायत भी दर्ज करवाई थी।