Self Made Millionaire Linsey Donovan: अपने कमाए हुए पैसे उड़ाने का मजा ही कुछ और होता है और अगर कोई कम उम्र में करोड़ों कमाने लग जाए तब तो बात ही क्या। जहां कुछ लोगों को कमाने के बाद पैसे सेव करना अच्छा लगता है वहीं कुछ लोगों को खर्च करने में मजा आता है। इन दिनों अमेरिका की एक ऐसी ही लड़की चर्चा में है जिसके महंगे शौक जानकर दंग रह जाएंगे आप। 23 साल की लिन्से डोनावन अपनी लक्जरी लाइफ को लेकर हर तरफ छाई हुई है। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला।

अमेरिका की रहने वाली लिन्से डोनावन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उससे जो पैसे मिलते थे उन्हें वो रियल एस्टेट में लगाने लगी। जिससे उसे भरपूर फायदा होने लगा और वो कम उम्र में करोड़पति बन गई। अब जब पैसा इतना है तो शौक भी कहां कम रहने वाले थे। कुछ समय पहले उनके एक कारनामे ने उन्हे चर्चा में ला दिया।

दरअसल, लिन्से डोनावन अपने कुत्ते को पट्टे और लीश दिलाने के लिए 4 हजार किलोमीटर ट्रेवल करके लॉस एंजेलिस के रोडियो ड्राइव गईं और वहां से कुत्ते के लिए करीब 2 लाख रुपये शॉपिंग की। जिसमें उन्होंने लूई विट्टो कंपनी का 83 हजार रुपये में पट्टा खरीदा। बता दें, लिन्से डोनावन अभी भी रियल एस्टेट में इन्वेस्ट करती हैं और बचपन से ही वो काफी ऐम्बिशियस रहीं हैं।