बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चे में बनी रहती हैं। वहीं अगर साउथ सिनेमा की बात करें तो इस इंटस्ट्री के अभिनेताओं की पत्नियां भी किसी से कम नहीं हैं। फर्क केवल इतना है कि वो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। यही कारण है कि कई लोग इन्हें पहचानते तक नहीं हैं। तो आज हम आपके लिए ये लेख लेकर आए हैं, जिसमें टॉप एक्टर्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में हम जानेंगेे।

नागार्जुन -अमला अक्किनेनी

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन की दो शादी हो चुकी है। उनकी पहली शादी लक्ष्मी से हुई थी लेकिन किसी कारण उनका तलाक हो गया। इसके बाद अभिनेता ने 1992 में दूसरी शादी अमला से रचा ली, जो किसी फिल्मी हिरोइन से कम नहीं हैं।

अल्लू अर्जुन-स्नेहा रेडी

साउथ के मशहूर और रॉकस्टार हीरो अल्लू अर्जुन 2011 में स्नेहा रेडी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। स्नेहा साइंट इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के चेयरमैन कांचरला चंद्रशेखर रेडी की बेटी है। अब ये दोनों दो बच्चों के पैरेंट्स भी बन चुके हैं। ये कपल काफी खूबसूरत हैं।

राम चरण- उपासना कामिनेनी

साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर राम चरण ने कम समय में ही अपनी एक्टिंग के दम पर काफी नाम और शोहरत बटोर ली है। रामचरण ने उपासना कामिनेनी से साल 2012 में शादी रचाई थी, जो खूबसूरती की मालकिन हैं।

राणा दग्गुबाती -मिहिका बजाज

बाहुबली फिल्म के आने बाद एक्टर राणा दग्गुबाती को कौन नहीं जानता है। इस एक्टर ने साल 2020 में मिहिका बजाज से शादी की थी। इनकी पत्नी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं नजर आती हैं।

महेश बाबू- नम्रता शिरोडकर

साउथ इडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर किसी बखान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उवो मिस फेमिना का अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। दोनों अपनी लाइफ में काफी खुश नजर आते हैं।